Netflix New Feature

 नेटफ्लिक्स अप्रत्याशित नई सुविधा जोड़ता है।


नेटफ्लिक्स नई सुविधा

Netflix New Feature : Netflix अपने एंड्रॉइड ऐप में केवल एक ऑडियो मोड को जोड़ रहा है और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार है मुझे पता है कि नेटफ्लिक्स बिल्कुल ऐसा ऐप नहीं है जिसके बारे में आप सोचते हैं कि जब आप पृष्ठभूमि के बारे में सुनते हैं, लेकिन मुझे आपके साथ ईमानदार होना पड़ेगा, मुझे लगता है कि मैं खुद को पृष्ठभूमि में YouTube सुन रहा हूं और मुझे संगीत के बारे में बात नहीं कर रहा हूं मैं उन वीडियो के बारे में बात कर रहा हूं जो मुझे लगता है कि मैं पकड़ना चाहता हूं, हालांकि मेरे लिए समय और मैं अलग सेट करना मुश्किल है। ' अभी यह कार में ऑडियो पर खेल रहा है आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है, शायद मैं अंदर एक वीडियो शुरू करूंगा, मैं कार में कूद जाऊंगा ब्लूटूथ अभी भी जुड़ा होगा मैं यूट्यूब प्रीमियम पर यूट्यूब पृष्ठभूमि खेलने से स्क्रीन को बंद कर दूंगा और मैं वीडियो को देखे बिना वीडियो को समाप्त कर दूंगा मुझे पता है कि यह बहुत भयानक लगता है जैसे कि यह एक वीडियो है जो आपको वीडियो देखने के लिए मिला है, लेकिन आप सुनकर निश्चित जानकारी का प्रतिशत निकाल सकते हैं मुझे लगता है कि यह एक उदाहरण दिखाता है कि क्या आप इस शो का उपभोग करते हैं YouTube पर आप ऑडियो चाहते हैं और वहां p नेटफ्लिक्स पर इस तरह की बहुत सारी चीजें, शायद यह एक डॉक्यूमेंट्री है जिसे आप कुछ सीखने की कोशिश कर रहे हैं और आपको बैंडविड्थ हाँ को संरक्षित करने की आवश्यकता है और आप चाहते हैं कि मैं इस भयानक वृत्तचित्र को देखना चाहता हूं और मैं वास्तव में साक्षात्कार सुनना चाहता हूं डॉक्यूमेंट्री में जगह मैं ले सकता हूं जो कुछ भी दृश्य हो सकता है।


New Feature : आप जानते हैं कि यह विश्व युद्ध वृत्तचित्र या कुछ और है या शायद यह एक हिस्सा है जहां आप यात्रा नहीं कर रहे हैं जब आप वीडियो मोड में एक निश्चित राशि देखते हैं और तो ऑडियो मोड में एक निश्चित राशि हाँ, मैं देखूंगा कि एक कॉमेडी शो एक लाइव कॉमेडी प्रदर्शन के लिए उपयोगी होगा, हाँ, जैसे लेटरमैन के पास एक टॉक शो है, हाँ नेटफ्लिक्स की तरह हाँ ये सभी महान विचार हैं और यह एक विकल्प है कि मुझे 'डॉन' करना अच्छा लगता है टी पता है कि क्या कोई फिल्म निर्माता है जो इसके बारे में परेशान है, शायद अब आप किसी भी तरह से वीडियो देख सकते हैं, वीडियो को एक खाली स्क्रीन के शीर्ष पर एक वीडियो बंद बटन देखेंगे जिसमें एक बार वीडियो बंद हो जाएगा सभी पार्श्व नियंत्रणों के साथ कान आगे पीछे की ओर बटन और गति समायोजन बार स्क्रब करते हैं, लेकिन अभी कोई वीडियो नहीं चला रहा है आप किसी भी क्षण में वीडियो को वापस चालू कर सकते हैं जब आप और मैं इस बारे में बात कर रहे थे कि YouTube इससे कैसे निपटता है आप इसे कम से कम करें पृष्ठभूमि में खेल हम उत्सुक थे, हालांकि अगर यह वीडियो को पूर्ण डेटा दर पर स्ट्रीमिंग करता रहता है, तो वीडियो भाग या यदि यह एक बार वापस आता है, तो आपने इसे केवल ऑडियो स्ट्रीम करने के लिए छोटा कर दिया है क्योंकि यह एक उत्सुक प्रश्न है क्योंकि बैंडविड्थ एक बन जाता है कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए मुद्दा जो बहुत सीमित उह डेटा हैं वैसे भी ऑडियो नई चीज बनती जा रही है यह बहुत लोकप्रिय हो रहा है आप पॉडकास्टिंग ट्विटर में अपने सभी चालें बनाने के लिए हाजिर हैं एक ऑडियो केवल पहलू लॉन्च किया है या आप बस ऑडियो पोस्ट कर सकते हैं मुझे लगता है कि टिक टूके कर रहा है कुछ ऑडियो केवल और अब Netflix वाला ऑडियो केवल फीचर है।

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment bo.

Previous Post Next Post

World Top Data

❤️❤️❤️